Jodhpur Nagar Nigam Bharti 2022, जोधपुर नगर निगम भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

Jodhpur Nagar Nigam Bharti 2022,Jodhpur Nagar Nigam Bharti Application Form,Jodhpur Nagar Nigam Bharti 2022 New Application Form – जोधपुर नगर निगम में बिना परीक्षा सीधी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी – इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना के सफल क्रियान्वयन जोधपुर नगर निगम में भी संविदा भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हो चुका है कनिष्ठ तकनीकी सहायक शहरी रोजगार सहायक, एमटीएस लेखा सहायक मल्टी टास्किंग वर्कर आदि पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं यह भर्ती पूर्णता संविदा के आधार पर की जाएगी जिसमें 1 साल के लिए बेरोजगार अभ्यर्थियों से अनुबंध के साथ चयन किया जाएगा जिसे आगे बढ़ाया भी जा सकता है शहरी रोजगार गारंटी योजना को जोधपुर नगर निगम में सफल तरीके से क्रिया ऑन करने के लिए यह भर्ती निकाली गई है इस भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों को जोधपुर नगर निगम में इंदिरा गांधी रोजगार गारंटी योजना के सफल क्रियान्वयन हे तू संविदा पर रखा जाएगा

Jodhpur Nagar Nigam Bharti 2022
Jaipur Nagar Nigam Recuritment 2022

Jodhpur Nagar Nigam Bharti 2022 -जोधपुर नगर निगम भर्ती में आवेदन ऑफलाइन माध्यम से किए जाएंगे अभ्यार्थियों को स्वयं या डाक द्वारा आवेदन नगर निगम कार्यालय में जमा करवाने होंगे ऑफलाइन आवेदन के लिए 14 जुलाई 2022 से लेकर 25 जुलाई 2022 तक का समय व्यक्तयों को दिया गया है जिसमें आवेदन हेतु किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं रखा गया है इस भर्ती की संपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है

राजस्थान की सभी सरकारी भर्तियों की अपडेट सबसे पहले पाने के लिए यहां क्लिक करें

Jodhpur Nagar Nigam Recuritment 2022 Age Limit

Jodhpur Nagar Nigam Bharti 2022 में आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष रखी गई है जबकि अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष रखी गई है अधिकतम आयु सीमा की गणना 1 जनवरी 2023 को आधार मानकर की जाएगी आरक्षित वर्ग को सरकारी नियमानुसार 5 वर्ष की अधिकतम आयु सीमा में छूट भी प्रदान की गई है जिसकी अधिक जानकारी ऑफिशल नोटिफिकेशन में दी गई है

Jodhpur Nagar Nigam Recuritment 2022 Application fees

जोधपुर नगर निगम भर्ती 2022 मैं आवेदन निशुल्क रखा गया है किसी भी वर्ग के अभ्यर्थी को इस भर्ती में आवेदन करने के लिए किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा

Jodhpur Nagar Nigam Recuritment 2022 Education Qualification

POST NAMETOTAL POSTSallaryQUALIFICATION
सहायक कनिष्ठ तकनीकी सहायक
(डिग्री)
1120,000सिविल अभियांत्रिकी में स्नातक डिग्री
सहायक कनिष्ठ तकनीकी सहायक (डिप्लोमा)720,000सिविल अभियांत्रिकी में डिप्लोमा
लेखा सहायक 1412,000बी.कॉम / सी.ए. इन्टरमिडियेट (आई.पी.सी.) /ICWA (इन्टर) / कम्पनी सेकेण्डरी (इन्टर)
MIS मैनेजर1012,000BCA
मल्टी टास्किंग वर्कर/ होमगार्ड1812वीं के साथ आरएससीआईटी कोर्स
मशीन विथ मैन 18दसवीं के साथ कंप्यूटर का बेसिक ज्ञान
शहरी रोजगार सहायक227500स्नातक + RSCIT

How To Apply Jodhpur Nagar Nigam Recuritment 2022

इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना (IRGYUrban) के लिए जोधपुर नगर निगम हेरिटेज द्वारा जारी विभिन्न पदों के लिए भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जुलाई 2022 शाम 6:00 बजे तक है। आवेदन ऑफलाइन माध्यम से व्यक्तिश: या डाक द्वारा किए जा सकेंगे। इच्छुक अभ्यर्थी अपना आवेदन मय स्वः प्रमाणित शैक्षणिक योग्यता / जाति प्रमाण पत्र के दस्तावेजों सहित दिनांक 25.07. 2022 को सायं 6:00 बजे तक कार्यालय नगर निगम जयपुर हैरिटेज (IRGY-Urban) रोल में व्यक्तिशः / डाक से प्रस्तुत कर सकते है। डाक से भिजवाते समय यह सुनिश्चित कर लेवे कि डाक नियत तिथि व समय पर कार्यालय में पहुँच जावे अन्तिम दिनांक 25. 07.2022 सायं 6:00 के पश्चात् व्यक्तिशः / डाक से प्राप्त होने वाले आवेदनों पत्रों पर विचार नहीं किया जावेगा।

Jodhpur Nagar Nigam Recuritment 2022 Sellection Process

  • 1संविदा भर्ती पूर्णतया मैरिट पर आधारित होगी। इसके लिए साक्षात्कार का कोई प्रावधान नहीं है।
  • 2. संविदा अभ्यार्थियों के प्राप्त आवेदनों के आधार पर संविदा पदों की पदवार निर्धारित न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता के प्राप्तांकों के आधार पर मैरिट तैयार की जावेगी तथा सफल / चयनित अभ्यार्थीयों से अनुबंध उन्हें आवंटित संबंधित निकाय द्वारा किया जावेगा।
  • 3. संविदा कनिष्ठ तकनीकी सहायक के पद हेतु 80 प्रतिशत पद डिग्रीधारियों से तथा 20 प्रतिशत पद डिप्लोमाधारियों से भरे जावेगें।
  • 4. एक अभ्यार्थी द्वारा केवल एक ही नगरीय निकाय में संविदा अनुबंध किया जावेगा अन्यथा सभी संविदा अनुबंध निरस्त कर दिये जायेगें।
  • 5. OBC प्रमाण पत्र आवेदन की अन्तिम दिनांक 25.07.2022 से एक वर्ष से अधिक पुराना मान्य नहीं होगा एवं EWS का प्रमाण पत्र वित्तीय वर्ष 2022-23 हेतु वैध ही मान्य होगा।
  • 6. शहरी रोजगार सहायक संविदा पद हेतु स्नातक + RSCIT उत्तीर्ण होना आवश्यक है परन्तु मैरिट लिस्ट का संघारण केवल स्नातक डिग्री के प्राप्तांक के आधार पर ही किया जावेगा RSCIT हेतु मैरिट का कोई प्रावधान नहीं रखा जावेगा।
  • 7. संविदा भर्ती वरियता के आधार पर की जायेगी तथा पदवार सभी पदों के लिये कुल पदों की पृथक-पृथक कमशः 20 प्रतिशत पदों की प्रतीक्षा सूची तैयार की जावेगी।
  • 9. संविदा भर्ती किये जाने के उपरांत नगरीय निकायों का आवंटन जिला कलेक्टर एवं जिला परियोजना समन्वयक जयपुर द्वारा पदवार वर्गानुसार लॉटरी से किया जावेगा।
  • 10. आवेदक का राजस्थान राज्य का मूल निवासी होना अनिवार्य होगा।
  • 11. राजस्थान के अन्य पिछडा वर्ग, अति पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के आरक्षित पदों हेतु पात्र एवं उपयुक्त आवेदक उपलब्ध नहीं होने पर इन पदों को नियमानुसार सामान्य प्रक्रिया से भरा जावेगा।

Jodhpur Nagar Nigam Recuritment 2022 Important Links

APPLY FORM PDFCLICK
OFFICIAL WEBSITECLICK
OFFICIAL NOTIFICATION CLICK
JOIN OUR TELEGRAM CHANLECLICK
JOIN OUR WHATSAPP GROUPCLICK

Jodhpur Nagar Nigam Bharti Ke liye Form Kab Tak Bhare Jayenge ?

जयपुर नगर निगम भर्ती के लिए ऑफलाइन फॉर्म 25 जुलाई 2022 शाम 6:00 बजे तक भरे जाएंगे

Jodhpur Nagar Nigam Bharti Me Aawedan kese kare ?

जयपुर नगर निगम भर्ती में आवेदन ऑफलाइन माध्यम से करना होगा

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock